ममता बनर्जी कहती हैं ‘राहुल सिर्फ एक बच्चा’ रहुल के हमले के जवाब में।

0
8
Mamta rahul

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर प्रहार किया जहां उसे सबसे ज्यादा चोट पहुंचती है। बुधवार को उन्होंने कहा कि वह अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों का जिक्र करते हुए एक “छोटे बच्चे” की आलोचना पर टिप्पणी नहीं करना चाहेंगी। इसका मतलब यह था कि राहुल राजनीति में एक नौसिखिया थे और उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

फायरब्रांड मुख्यमंत्री ने टीएमसी सरकार के खिलाफ गांधी के आरोपों पर यह बात कही। एक गुप्त टिप्पणी में ममता बनर्जी ने कहा: “एक छोटे बच्चे ने कुछ कहा था। उसने कहा कि जो कुछ भी वह बताना चाहता है। मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।”

23 मार्च को, पश्चिम बंगाल में अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए, गांधी ने ममता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह “झूठे वादे” और “झूठ” करने का आरोप लगाया था।

मालदा में एक रैली में उन्होंने कहा, “क्या युवाओं को रोजगार मिला, क्या किसानों को कोई मदद मिली? मोदी की तरह, ममता बनर्जी केवल झूठे वादे करती हैं और लोगों से झूठ बोलती हैं।”

जरूर देखें: बोल्‍ड अंदाज वाली नरगिस फाखरी की हॉट ऐंड सेक्‍सी तस्‍वीरें

और यह सिर्फ यह नहीं था; टीएमसी सुप्रीमो ने कहा, “एक तरफ, नरेंद्र मोदी जी झूठ बोलते हैं और दूसरी तरफ, आपके मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) वादे करते रहते हैं, लेकिन कुछ नहीं होता है। ममता ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया है। वह सिर्फ लंबे भाषण दे रही हैं। बंगाल के बारे में सभी जानते हैं। राज्य केवल एक व्यक्ति के लिए चल रहा है। “

कांग्रेस से प्रतिक्रिया अपेक्षित है और यह देखा जाना बाकी है कि वे कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, या यदि वे सभी का जवाब देते हैं।