भूकंप चेतावनी: आने वाले दिनों के लिए एक प्रमुख भूकंप की भविष्यवाणी की गई है

0
16
earthquake

पृथ्वी, मंगल, बुध, शुक्र और सूर्य की स्थिति हमारे ग्रह पर मेगा-झटके का कारण बनेगी, और भूकंप “रहस्यवादी” ने दावा किया है। हमारे सौर मंडल के प्रत्येक खगोलीय पिंड पृथ्वी पर अपने गुरुत्वाकर्षण से खींच रहे हैं, जिससे पृथ्वी की टेक्टोनिक प्लेटों में तनाव पैदा होता है, दावा है। यह आने वाले दिनों में “बड़े” भूकंप का कारण बन सकता है, 15 मार्च से 17 मार्च तक चेतावनी के साथ।

भविष्यवाणी भूकंप “पूर्वानुमान” वेबसाइट Ditrianum द्वारा किया गया था, जो शोधकर्ता फ्रैंक हूगेरेबेट्स द्वारा संचालित है, जिसमें कहा गया था: “13 वीं और 15 वीं के बीच कई ग्रह संरेखण के साथ, बड़ी भूकंपीय गतिविधि हो सकती है, विशेष रूप से 15 वीं से 17 वीं।” डच शोधकर्ता अपने सौर मंडल ज्यामिति सूचकांक (SSGI) का उपयोग करके अपने निष्कर्ष पर पहुंचे जो “ग्रहों, चंद्रमा और सूर्य के विशिष्ट ज्यामितीय पदों के लिए दिए गए मूल्यों के विशिष्ट समय-सीमा के लिए एक डेटासेट की गणना है”।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का किसिंग वीडियो वायरल, जानें क्या है सच्चाई

उन्होंने कहा: “तीन वर्षों के अवलोकन के बाद, यह स्पष्ट हो गया कि सौर मंडल में कुछ ग्रहों की ज्यामिति स्पष्ट रूप से एक भूकंपीय वृद्धि का कारण बनती है, जबकि अन्य ज्यामिति नहीं करती है।”