कपिल शर्मा बोले- संत नहीं मैं, जब गुस्सा आता है तब देता हूं गाली

0
17
kapil

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अरबाज़ खान के चैट शो Quick Heal Punch में भाग लिया। यहां कपिल ने गाली गलौज पर खुलकर बात की, जिसका एक पत्रकार के साथ लंबा संबंध था। कपिल शर्मा ने स्वीकार किया कि पत्रकार के साथ बातचीत में उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया, वह सही नहीं थी।

बता दें कि कपिल शर्मा का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें एक वेबसाइट के संपादक को गाली देते हुए सुना गया था। यह मामला काफी विवादों में रहा था और कपिल ने सोशल मीडिया पर बहुत कुछ लिखा था।

अब अरबाज के शो में कपिल शर्मा ने इस मामले पर पूछे गए सवाल के बारे में कहा, “मेरा मानना ​​है कि मैंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह सही नहीं था, उस समय मैं अपने होश में नहीं था, वह समय था जब मैं उदास था। गुजर रहा है और बहुत ज्यादा पिया है। ”

“जब लोग अपने होश में नहीं होते हैं, तो वे ऐसी बातें करते हैं। मुझे उन पर गुस्सा आया, क्योंकि 6 महीने के भीतर उन्होंने ऐसी चीजों पर 160 लेख लिखे जो सच नहीं थे।”

देखें: नए विज्ञापन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का दिल खोलकर रोमांस|

कपिल ने कहा, “मेरे शो का प्रारूप ऐसा है कि मैं लेट नहीं हो सकता और मुझे शूटिंग से 3-4 घंटे पहले पहुंचना होगा। हां, कुछ शूटिंग रद्द कर दी गई थी, लेकिन मैंने कभी भी सेलिब्रिटीज का इंतजार नहीं किया।”

कपिल ने कहा, “जब मैं गुस्से में होता हूं, तो मेरा उपहास किया जाता है। शायद भविष्य में, अगर इसी तरह की कोई बात हो, तो मैं फटकार लगा सकता हूं। मैं कोई संत नहीं हूं।”

बता दें कि अरबाज खान का चैट शो इस बात पर केंद्रित है कि अभिनेता अपने सोशल मीडिया इंटरेक्शन और ट्रोलिंग से कैसे निपटते हैं।