डेविड वार्नर ने खुलासा किया क्यों भारत ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज हार गया

0
18
david

भारत ने पहले दो मैचों के बाद 2-0 की बढ़त लेने के बावजूद घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खो दी।

श्रृंखला के बाद के चरणों में भारत के लिए क्या गलत हुआ, इस बारे में बहुत बहस हुई है क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल की थी।

और अब ऑस्ट्रेलिया के अंतरराष्ट्रीय डेविड वार्नर, जो पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में एक टेस्ट के दौरान बॉल टैंपरिंग कांड के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध लगा रहे हैं, का वजन इस तरह से है कि महेंद्र सिंह धोनी की अनुपस्थिति के कारण भारतीय टीम में खलबली मची मोहाली और दिल्ली में पिछले दो मैचों से

dhoni

धोनी को अंतिम दो मैचों के लिए आराम दिया गया, उन्होंने ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी।

हम जानते हैं कि एमएस अंतिम दो गेम नहीं खेल रहा है और आप ऑस्ट्रेलियाई दृष्टिकोण से जानते हैं, मुझे लगा कि gap वह एक बड़ा अंतर है, एक बड़ा छेद है और हमें मौका मिला है”, वॉर्नर ने इंडिया टुडे को बताया।

उन्होंने कहा, ” उनके जैसा एक खिलाड़ी एक विपक्षी के दृष्टिकोण से प्रभावित होता है। वार्नर ने कहा कि ये बहुत सारी टीमें हैं, जब वे अपने 15 [2019 विश्व कप के लिए] का चयन कर रही होंगी।

वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी संस्करण में चूक गए क्योंकि यह दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ की गाथा की एड़ी पर गर्म था। हालांकि, वह इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी का दान करेंगे। वार्नर, जो पिछले साल से पहले टीम की कप्तानी कर रहे थे, न्यूजीलैंड के अंतरराष्ट्रीय केन विलियमसन के नेतृत्व में खेलेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने 24 मार्च को ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना आईपीएल 2019 अभियान खोला।