सोनाक्षी सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने के अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के फैसले का समर्थन किया।

0
20
Sonakshi-Sinha

बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जो देश की राजनीति में भी बहुत रुचि रखते हैं। हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखें। कई बॉलीवुड दिग्गज लंबे समय से राजनीति में सक्रिय हैं। अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर बयान दिया है। सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के कांग्रेस में शामिल होने से बहुत खुश हैं। उनके अनुसार, उनके पिता अब बिना किसी दबाव के बेहतर काम कर सकेंगे। सोनाक्षी ने कहा कि मेरे पिता को यह फैसला बहुत पहले लेना चाहिए था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

 सोनाक्षी ने कहा- अगर आप किसी जगह पर खुश नहीं हैं तो उस जगह को छोड़ना बेहतर है। मुझे उम्मीद है कि वह कांग्रेस में शामिल होकर जनता के लिए बेहतर काम कर पाएंगे, किसी दबाव में नहीं।

शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय तक बीजेपी से जुड़े रहे, लेकिन बुधवार को उन्होंने बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया। सोनाक्षी ने कहा, “मेरे पिता एक वरिष्ठ नेता हैं। वह शुरुआत में बीजेपी से जुड़े थे। उन्होंने जय प्रकाश नारायण से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी जी तक काम किया है। मेरे पिता की पार्टी में बहुत सम्मान था। पार्टी में एक ऐसी लॉबी है जिसको लंबे समय से सम्मान नहीं दिया जा रहा था. उनको सिर्फ नजरअंदाज किया जा रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by chowkidar Shatrughan sinha (@aapkashatrughan) on

 मेरे अनुसार, भाजपा छोड़ने का यह सही समय था। फिर भी, मेरे पिता को यह फैसला लेने में बहुत समय लग गया|

जरूर पढ़े: Tv serial ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट|जानिये क्या है?

शत्रुघ्न सिन्हा दो बार बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद रहे हैं। लेकिन उनके विद्रोह के कारण, इस बार इस सीट से लड़ने का अवसर नहीं दिया गया। अब वह पटना साहिब से कांग्रेस की तरफ से लड़ सकते हैं।